VIDEO: BJP नेताओं के निधन पर प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान, बोलीं- नुकसान पहुंचाने के लिए ‘मारक शक्ति’ का इस्तेमाल कर रहा है विपक्ष

0

मध्य प्रदेश के भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। प्रज्ञा ठाकुर ने भाजपा के बड़े नेताओं के निधन के लिए विपक्ष पर अजीबोगरीब आरोप लगाया है। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा मे प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि विपक्ष ने भाजपा नेताओं पर मारक शक्ति का इस्तेमाल किया है। भाजपा सांसद के इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो एक महाराज मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि बहुत बुरा समय चल रहा है। इस समय आप साधना कम मत करना। साधना का समय बढ़ाते रहना। ठाकुर ने साथ ही बताया कि बाबा ने कहा कि यह भाजपा के कर्मठ, योग्य और ऐसे लोग जो पार्टी को संभालते हैं, उन पर असर करेगा। उनको यह हानि पहुंचा सकता है। आप निशाना हैं, इसलिए ध्यान रखिएगा।

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि, उन महाराज की बात मैंने इतनी भीड़ में चलते-चलते सुना और भूल गई। लेकिन आज यह देखती हूं कि वास्तव में हमारा शीर्ष नेतृत्व सुषमा जी, गौर जी, जेटली जी पीड़ा सहते हुए जा रहे हैं। यह देखकर मन में आया कि कहीं ये सच तो नहीं है। सच यह है कि हमारे बीच से हमारा नेतृत्व लगातार जा रहा है। भले आप विश्वास करे या ना करें, पर सच यही है और ये ही हो रहा है।

बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर गोडसे पर दिए गए अपने बयान को लेकर चर्चा में थीं। अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन के गोडसे को पहला हिंदू आतंकी बताने के बयान पर जब साध्वी से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा था, ‘गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे।’ उनके इस बयान पर पीएम मोदी ने कहा था कि वह उन्हें कभी दिल से माफ नहीं कर पाएंगे। वहीं, एक अन्य बयान में उन्होंने कहा था कि उन्होंने मुंबई एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे को श्राप दिया था और इसके एक माह बाद आतंकवादियों की गोलियों से उनकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here