गुरुग्राम: रयान स्कूल में खौफ बरकरार, प्रद्युम्‍न की क्‍लास में आए सिर्फ 4 बच्‍चे

0

गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार(8 सितंबर) को दूसरी कक्षा के 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के 9 दिन बाद गुड़गांव का यह स्कूल आज दोबारा खुला। प्रद्युम्न की हत्या के बाद बच्चों को स्कूल जाने में डर लग रहा है, इसी कारण आज प्रद्युम्न की क्लास में केवल 4 बच्चे ही आए हैं।

प्रद्युम्‍न
फोटो- ndtv

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, इन 4 बच्चों में से 2 बच्चे अपने पैरेंट्स को साथ स्कूल पहुंचे। इतना ही नहीं प्रद्युम्न की क्लास के अलावा पूरे स्कूल में ही बच्चों की उपस्थिति बहुत कम है। इससे यह साफ जाहिर होता है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के बाद बच्चे और उनके पैरेंट्स सुरक्षा को लेकर अभी भी काफी डरे हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसी बीच प्रद्युम्न के पिता ने सीबीआई जांच शुरू होने तक दोबारा स्कूल खोलने पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि स्कूल खुलने के बाद सबूतों से छेड़छाड़ हो सकती है। साथ ही सुरक्षा कमियों को दूर किए बिना स्कूल खोलना दूसरे बच्चों के लिए ख़तरनाक हो सकता है, ऐसे में सीबीआई जांच शुरू होने तक स्कूल न खोला जाए।

बता दें कि, गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार(8 सितंबर) सुबह दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी, प्रद्युम्न का शव स्कूल के बाथरूम में मिला था। लगातार उठते सवालों के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आखिरकार जांच सीबीआई को सौंप दी साथ ही तीन महीने के लिए रायन स्कूल को सरकार ने कब्जे में भी ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here