पोस्टर वारः बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर किया पलटवार, पोस्टर का जवाब दिया पोस्टर से

0

दिल्ली निगम चुनावों में राजनीतिक दलों का पोस्टर वार शुरू हो चुका है। गत् दिवस आम आदमी पार्टी के पोस्टर पर बीजेपी ने खासा बवाल मचाया था। ‘आप’ के इस पोस्टर में दिखाया गया था कि केजरीवाल या विजेन्द्र गुप्ता। इस बात से नाराज होकर बीजेपी नेता बिजेन्द्र गुप्ता ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी।

पोस्टर वार

लेकिन बीजेपी सिर्फ शिकायत तक ही नहीं रूकी उसने आम आदमी पार्टी को पोस्टर का जवाब पोस्टर से देने की ठान ली है।’ मंगलवार को दिल्ली बीजेपी के बाहर इस तरह के पोस्टर दिखाई दिए जिन पर ‘आप’ पर जमकर हमला बोला गया था।

इन पोस्टरों में दिखाया गया है कि ‘आप’ के नेता किस तरह के आरोपों में घिरे हुए है। आप के मंत्रियों की तस्वीरें लगाकर कई तरह के आरोप बीजेपी आप के नेताओं पर इन पोस्टरों में लगाते हुए दिख रही है।

जैसे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को हवाला कारोबारी, पूर्व मंत्री संदीप कुमार को बलात्कारी और आप विधायक सोमनाथ भारती को पत्नी को मारने वाला बताया गया है। इस पोस्टर को बीजेपी ने पार्टी के तौर पर नहीं बल्कि पार्टी के प्रवक्ताओं ने लगवाया है।

आपको बता दे कि बिजेन्द्र गुप्ता ने चुनाव आयोग मांग की थी कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव नियमों के उल्लंघन के लिए कार्रवाई करे। साथ ही बीजेपी नेता द्वारा मांग की गई थी कि आयोग इस प्रकार के पोस्टरों को शहर से हटवाए।

लेकिन अब खुद बीजेपी ने इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए पोस्टरों की झड़ी लगा दी है। देखना ये होगा कि चुनाव आयोग आप पर कार्रवाई करता है या बीजेपी पर, क्योंकि दोनों ने ही एक-दूसरे पर पोस्टरों के माध्यम से हमला बोला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here