पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कंगना रनौत के साथ पोज देकर ट्रोल हुए करण जौहर, जानिए क्यों

0

लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (30 मई) को लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में एक भव्य समारोह में मोदी व उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

करण जौहर

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में राजनीति के अलावा दूसरे क्षेत्रों के करीब 8 हजार लोगों ने हिस्सा लिया था। इस समारोह में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की थी, जिसमें बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर और अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल थी।

एक फोटो में कंगना तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के बगल में खड़े होकर तस्वीर खिंचवाई है, इस फोटो में कंगना रनौत और करण जौहर एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, इसमें करण जौहर खुद सबके साथ सेल्फी ले रहे हैं। फोटो में करण चश्मा लगाए दिख रहे हैं, वहीं कंगना ने Raw Mango की एक खूबसूरत ऑफ वाइट और गोल्डन साड़ी पहनी हैं। दोनों इसमें खुश नजर आ रहे हैं।

बाद में प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्म निर्माता ने अपनी ग्रुप की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें कंगना भी थी। फोटो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ”फिर से शुभकामनाएं। इस खास मौके पर मुझे बुलाने के लिए बहुत शुक्रिया। ये हमारे देश के लिए बड़े सौभाग्य की बात है आप अपने पद पर देश का प्रतिनिधित्व जारी रखेंगे। दुनियाभर में जब मैं आपकी तारीफें सुनता हूं तो मैं गर्व महसूस करता हूं। सम्मानित ऑफिस में दूसरे चैप्टर की शुरुआत करने पर मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं। साथ में मैं ये भी बोलना पसंद करूंगा कि पिक्चर अभी बाकी है। जय हिंद।”

हांलाकी अपने इस पोस्ट को लेकर करण सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “वाह मोदी जी वाह आपकी सरकार ने तो पहले ही दिन में कमाल कर दिया कंगना और करण को एक की फ्रेम में लाकर।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “लगता है करण सर और कंगना मैम पुराना सब कुछ भुलाके एक साथ आने वाले है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यही करते रहों अब पांच साल।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें है।

बता दें कि कंगना, करण के ही चैट शो कॉफी विद करण में उन पर जबरदस्त भड़कीं थीं और उन्हें नेपोटिज्म को सपोर्ट करने वाला बताया था। इसके बाद से ही करण और कंगना के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा है।

गौरतलब है कि, गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे। इसमें राजनीतिज्ञों से लेकर कला, खेल, साहित्य, बॉलिवुड से जुड़े लोगों के साथ ही अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here