CNN न्यूज़ चैनल ने गलती से दिखाई अपने दर्शकों को आधे घंटे हार्डकोर ब्लू फिल्म

0

CNN चैनल ने जबरदस्त गलती करते हुए अपने दर्शकों को 30 मिनट तक हार्डकोर ब्लू फिल्म दिखा दी। उस समय तक चैनल में किसी को भी नहीं पता चला कि पोर्न वीडियों  को वो अपने यहां से प्रसारित कर रहे है और पूरे आधे घंटे ये फिल्म चलती रही।

cnn-news-porn

जिस समय इस फिल्म का प्रसारण किया जा रहा था उस समय CNN चैनल पर अमेरिकी दर्शकों के लिए एंथनी बर्ड्न्स का शो ‘थैंक्सगिविंग नाइट’ दिखाया जाना था। लेकिन इस शो के बजाय ब्लू फिल्म का प्रसारण गलती से कर दिया गया और ये मूवी पूरे 30 मिनट तक प्रसारित होती रही, जबकि चैनल में किसी को इस बात का पता तक नहीं चला कि क्या प्रसारित किया जा रहा है।

Also Read:  गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर चुनाव हारे

हालांकि इस प्रसारण को लेकर प्रोग्रामिंग की गलती बताई जा रही है लेकिन प्रश्न उठ रहा है कि इसे सुधारने में आधे घंटे तक का समय क्यों लगा? बताया गया कि चैनल के इस प्रसारण दायरे में सिर्फ बोस्टन तक के दर्शक प्रभावित हुए।

Also Read:  CNN backtracks after first confirming broadcast of porn on channel, pornstar says 'thanks for the free airtime'

CNN ने प्रोग्रामिंग में हुई इस गड़बड़ी के लिए आरसीएन को जिम्मेदार ठहराया है और आधे घंटे तक आपत्तिजनक सामग्री दिखाने के लिए आरसीएन से जवाब मांगा है।

अंग्रेजी मीडिया रिर्पोटस के अनुसार, ऐसा न्यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर आरसीएन की गलती की वजह से हुआ। हालांकि बोस्टन में आरसीएन के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट और जनरल मैनेजर जेफ कार्लसन ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है, और अभी तक यह नहीं पाया गया है कि बोस्टन में आधे घंटे तक CNN पर ब्लू फिल्म चली।

Also Read:  'It was like a F****** firing squad': Donald Trump rips into media at private meet

आपको बता दे कि पोर्न वीडियोें के इस प्रसारण की गलती का जिम्मेदार CNN ने पहले केवल नेटवर्क आरसीएन पर लगाया था और इस सारी गड़बड़ी का जिम्मेदार बताया था लेकिन बाद में CNN अपने इस बयान से मुकर गया कि उसने ऐसा कुछ कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here