अगर आप भी है पॉर्न फिल्मों की दिवानी तो जरुर पढ़े यह ख़बर

0

आपने पुरुषों को पॉर्न फिल्में देखते हुए तो बहुत देखा लेकिन शायद आपने किसी महिला को पॉर्न फिल्में देखते हुए नहीं देखा होगा। जिससे अक्सर पुरुष यही सोचते है कि महिलाएं पॉर्न फिल्में नहीं देखतीं होगी, लेकिन आज के इस युग में पुरूष के साथ-साथ कई महिलाएं भी अब पॉर्न की दीवानी होती जा रही है। लेकिन जो महिलाएं पॉन फिल्मों की दीवानी है उन्हें इस ख़बर को जरुर पढ़ना चाहिए।

पॉर्न

हाल ही में कनाडा में हुई एक स्टडी का निष्कर्ष है कि पॉर्न देखने वाली महिलाएं बहुत असंतुष्ट हो सकती हैं और उनका अपने पति या पार्टनर से रिश्ता भी खराब हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ न्यू बर्न्सविक की स्टडी में 1000 एडल्ट्स को शामिल किया गया था, उनमें दो-तिहाई युवा महिलाएं थीं। इस स्टडी का नेतृत्व सेक्स एक्सपर्ट कैटलिन गोल्डस्मिथ ने किया।

Also Read:  राष्ट्रपति के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री व सोनिया गांधी ने दी बधाई

उनके अनुसार ‘एक्स रेटेड फिल्मों में सबकुछ एवरेज से ज्यादा होता है। इनमें इंटरकोर्स औसत से ज्यादा लंबा चलता है, पुरुष लंबे समय तक एक्साइटेड रहते हैं और महिलाएं असली दुनिया की तुलना में जल्दी व आसानी से आॅर्गेज्म का अनुभव कर लेती हैं।’ स्टडी में पाया गया कि पॉर्न देखने वाली महिलाएं अपने पार्टनर के एपीयरेंस को लेकर असंतुष्ट थीं।

Also Read:  प्रियंका गांधी बोलीं- पीट-पीटकर हत्या की घटनाओं पर मेरा खून खौलने लगता है

ऐसी महिलाओं के मामले में यह रिस्क होता है कि वे अपने पार्टनर के सेक्सुअल परफॉर्मेंस को लेकर अवास्तविक उम्मीदें पाल लें। जाहिर है, पुरुषों के लिए प्राकृतिक रूप से पॉर्न मूवी की तरह परफाॅर्म करना संभव नहीं होता। इससे ऐसी अपेक्षा करने वाली महिला में असंतुष्टि और निराशा पनपने लगती है।

सेक्स
photo- Tehalka

इस स्टडी में शामिल साइंटिस्ट्स ने साफ शब्दों में कहा है कि मुमकिन है, पॉर्न फिल्मों में पुरुषों के यौनांग को डिजिटल रूप से बढ़ा कर दिखाया जाता है या उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई होती है। दूसरे शब्दों में, पॉर्न देखकर अपने साथी से भी वैसी ही उम्मीदें करना मूर्खता है।

Also Read:  सूरत का कारोबारी किशोर भजियावाला मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार

वहीं एक अन्य सर्वे में खुलासा हुआ है कि करीब 20 फीसदी पुरूष और 13 फीसदी महिलाएं ऑफिस में काम के दौरान पॉर्न देखना पसंद करते हैं। इस सर्वे में यह बात भी निकल कर सामने आई है की ऑफिस जाने वाली लड़कियां स्ट्रैस के कारण ज़्यादा पॉर्न फिल्म देखती हैं।

इतना ही नहीं सर्वे में यह बात भी निकल कर सामने आई है की हर 3 में से 1 महिला पोर्न की दीवानी है। साथ ही बताया गया है कि, ऑनलाइन पॉर्न सर्च करने वाले लोगों में 18 से 24 साल के बीच के युवाओं की संख्या अधिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here