कवि सम्मेलन के मौके पर हास्य कवि पॉपुलर मेरठी के साथ गाजियाबाद में लूट

0

हास्य कवि और मजाहिया शायर पाॅपुलर मेरठी के साथ लुटेरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। वह होली के अवसर पर एक कवि सम्मेलन से वापस अपने घर मेरठ लौट रहे थे जब उनके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया।

पॉपुलर मेरठी

हैदराबाद के एक मुशायरें से लौटते हुए जब गाजियाबाद के विजय चौक से उनकी गाड़ी गुजरी तो उन्होंने देखा कि गाड़ी में कुछ धुएं की गंध आ रही है। विजय चौक के पास गाड़ी को एक तरफ लगाकर जब उनके ड्राईवर पंडित ने बाहर निकल कर चैक किया तो गंध और तेज हो गई और गाड़ी के अंदर धुआं बढ़ गया जिसके बाद खुद पाॅपुलर मेरठी भी गाड़ी से बाहर निकल आए।

तभी एक लड़का तेजी से गाड़ी में घुसा और गाड़ी में रखे हुए बैग को तेजी से बाहर निकाल कर सड़क पार गया। इतने में ड्राईवर ने उसे पकड़ने की कोशिश की तब तक वो भाग चुका था।

बैग में पाॅपुलर मेरठी के जरूरी कागजात के अलावा कुछ चैक, नकदी और पैनकार्ड और मोबाइल फोन के अलावा जरूरी कागजात रखे थे जिसे लेकर लुटेरा भाग गया। पाॅपुलर मेरठी ने इस बारें में बताया कि गाड़ी के अंदर किसी ने एक गोला फैंका जिसके बाद अचानक से तेज गंध फैल गई और धुंआ निकलने लगा था तब तक हम समझ ही नहीं पाए कि धुंआ कहां से आ रहा है।

फोन पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई लेकिन अभी तक विजय चौक पर लूटेरों के इस गिरोह के बारें में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here