पूनम पांडे ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर शाहरुख की बेटी सुहाना की वायरल बिकिनी वाली तस्वीर से की तुलना

0

बॉलीवुड के किंग और बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक बिकिनी वाली तस्वीर पिछले कुछ दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है। वायरल हो इस तस्वीर में सुहाना ने ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हुई है। अपनी इस तस्वीर को लेकर सुहाना सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ गई है और लोग उन्हें जमकर सुना रहें है। लेकिन इन सबके बीच अभिनेत्री पूनम पांडे ने कुछ ऐसा कह दिया जो कोई सोच भी नहीं सकता।

दरअसल, अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर और सुहाना की फोटो साथ में शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर मुझे अपने बाद बिकीनी में किसी का फिगर पसंद आया तो वो हैं सुहाना खान जिनका फिगर काफी अच्छा है।’ बता दें कि, उन्होंने यह तस्वीर अपने ट्वविटर अकाउंट पर शेयर की है।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही पूनम ने प्लास्टिक बैन के बहाने प्लास्टिक सर्जरी कराने वालों का मजाक बनाया था।दरअसल, महाराष्ट्र में प्लास्टिक बैन होने के बाद पूनम ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”Plastic banned ho gya hai… जिसने जिसने प्लास्टिक सर्जरी की है, वे रास्ते पर ना घुमे।”

बता दें कि, अभी हाल ही में सुहाना खान की बिकिनी वाली तस्वीर सामने आई थी। जिसमें उन्होंने ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इस तस्वीर को शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान के फैन क्लब और बॉलीवुड की वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में सुहाना के साथ छोटे भाई भी धूप का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं।

@iamsrk @gaurikhan Cutiee still on vacation ?❤?

A post shared by AbRam Khan (@iamabramkhan) on

Suhana Khan #suhanakhan #fbsuhanakhan

A post shared by ??????????? (@dancinginst) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here