मॉडल पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, लॉकडाउन में बेवजह दोस्त के साथ कर रही थीं सैर

0

अपने हॉट अवतार को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ख़बरों के मुताबिक, मॉडल पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड पर आरोप है कि उन्होंने कोरोना लॉकडाउन का उल्लंघन किया है।

पूनम पांडे
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। लॉकडाउन में बाहर निकलने की मनाही के बावजूद कार से निकलीं पूनम पांड की कार भी जब्त कर ली गई है। पूनम पांडे इन दिनों लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। अपने बोल्ड अंदाज के लिए पूनम पांडे अकसर चर्चा में रहती हैं।

मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में रविवार को पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया था। एक अधिकारी ने कहा कि मरीन ड्राइव पुलिस ने पांडे और उनके साथ आए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वह बिना वजह अपनी कार में मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं।

पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) को बताया, ”पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद (46) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।”

बता दें कि, एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। वह अपनी तस्वीरों और वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं। इसकी वजह से वह अक्सर विवादों और सुर्खियों में रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here