पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मोदी की नफरत की राजनीति के खिलाफ दिया कड़ा संदेश

0

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नफरत की राजनीति की आलोचना की है। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि, पूजा भट्ट अक्सर सोशल मीडिया के जरीए अपनी बात रखती रहती है।

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, कोई फर्क नहीं पड़ता कि चुनावों का परिणाम क्या होता है, मैं अपने नेता को कोई नहीं मानती जो मुझसे झूठ बोलता है। मुझे डराने या डराने का प्रयास करता है अगर मैं सवाल करती हूं कि झूठ और विभाजन और घृणा के माध्यम से संचालित होता है। कोई भी किसी पर स्वामित्व को बाध्य नहीं कर सकता। भले ही वे खुद को राजा का ताज पहनाते हों।

बता दें कि पूजा भट्ट हमेशा से ही अपने बयानों के कारण चर्चा में बनीं रहतीं हैं। पूजा भट्ट बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपने बेबाकी की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

बता दें कि पूजा भट्ट का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, अमोल पालेकर, अनुराग कश्यप, कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, गिरीश कर्नाड, एमके रैना, उषा गांगुली, अभिषेक मजूमदार, महेश दत्तानी, संजना कपूर, डॉली ठाकोर, अनामिका हासकर और लिलेट दुबे सहित 600 से ज्यादा बॉलीवुड सितारों ने इस साल के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को वोट ना देने की अपील की है।

सभी हस्तियों ने एक पत्र लिखकर लोगों से आग्रह किया है कि वोट डालकर केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार और उसके सहयोगियों को सत्ता से बाहर करें।

बता दें कि इससे पहले देश के 100 से भी ज्यादा फिल्मकारों और 200 से ज्यादा प्रतिष्ठित लेखकों ने भी अलग-अलग बयान जारी कर देशवासियों से घृणा की राजनीति के खिलाफ वोट देने की अपील की है। पिछले दिनों देश भर के 100 से अधिक फिल्मकारों ने लोगों से इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट न करने की अपील की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here