कोरोना वायरस: बॉलीवुड अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर कर सरकार पर साधा निशाना, पूछा- “क्या ये लॉकडाउन है?”

0

भारत में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की रात देश को संबोधित करते हुए ऐलान किया था कि ‘आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होगा, उन्होंने कहा कि ये लॉकडाउन कर्फ्यू की तरह ही होगा।’ पीएम मोदी बार-बार देश की जनता से अपील कर रहे है कि जब तक कोई बहुत जरुरी काम ना हो तब तक वो घर से ना निकले। सरकार के इस आदेश के बावजूद लोग सड़कों पर निकलने से बाज नहीं आ रहे है। बाहर निकल रहे लोगों पर राज्यों की पुलिस सख्ती भी दिखा रही है, लेकिन लोग इसके बाद भी लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर नजर आ रहे हैं।

लॉकडाउन
फाइल फोटो

इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी ने इस लॉकडाउन के संबंध में एक फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने सरकार की व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी के साथ महराष्ट्र के सीएम को भी टैग किया है।

पूजा बेदी ने बीच की एक तस्वीर शेयर कर लिखा, “क्या ये लॉकडाउन है? या समुद्र तट पर लोग छुट्टी मना रहे हैं? हम इस तरह से महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या को कैसे रोक पाएंगे?” अपने ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी के साथ महराष्ट्र के सीएम को भी टैग किया है।

इस फोटो में देखा जा सकता है कि लॉकडाउन में कुछ लोग बीच पर छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे हैं। पूजा बेदी ने इस तरह ट्वीट के जरिए एक बार फिर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है। पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि, पूजा बेदी ने इससे पहले भी पीएम मोदी को ट्वीट कुछ सलाह दी थी। पीएम मोदी के संबोधन से पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘पीएम हमें संबोधित करेंगे। मुझे उम्मीद है कि उनका भाषण ताली और थाली को छोड़ हमें कुछ ठोस उपाय मुहैया कराएगा। जैसे- लॉकडाउन प्रोटोकॉल, आर्थिक राहत पैकेज, चिकित्सा राहत उपाय, करों में कमी से कारोबारियों को राहत ताकि वह अपने कर्मचारियों को काम से न निकालें, टैक्स फाइलिंग की समय सीमा का विस्तार इत्यादि।’

बता दें कि, गुरुवार तक देश में 16 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हुई है। वहीं, इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 694 हो गई है। आंकड़ों के अनुसार, देश में फिलहाल 633 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण के लिए इलाज चल रहा है, वहीं 44 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here