48 साल की उम्र में पूजा बेदी ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

0

बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी की बेटी व अभिनेत्री पूजा बेदी ने अपने बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले है। बता दें कि 48 साल की पूजा बेदी की ये दूसरी शादी होगी। पूजा बेदी की मानेक के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पूजा बेदी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा बेदी ने वैलेंटाइन्स डे के दिन यानी 14 फरवरी को मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई की है, दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं। 48 साल की पूजा बेदी की ये दूसरी शादी होगी। बता दें कि पूजा ने साल 1994 मे फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी। रिश्ते बेहतर न होने की वजह से इन दोनों ने साल 2003 में तलाक ले किया था। उनकी एक बेटी और एक बेटा है। वे आलिया फर्नीचरवाला और उमर अब्राहिम फर्नीचरवाला हैं। तलाक के 16 साल बाद पूजा ने सगाई की है।

पूजा बेदी ने 17 फरवरी को एक अंग्रेजी न्यूजपेपर के आर्टिकल में सगाई की जानकारी देते हुए यह भी बताया कि वह कब से मानेक को डेट कर रही हैं। उन्होंने कॉलम में लिखा, ”मैंने सगाई कर ली है, मेरे प्यार ने मुझे आसमान में सैकड़ों फीट ऊपर हॉट एयर बलून में प्रपोज किया। जब उसने मेरी उंगली में अंगूठी पहनाई तो मेरी आंखें भर आई थीं।”

50 वर्षीय मानेक कॉन्ट्रेक्टर गोवा के रहने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा बेदी और मानेक स्कूल फ्रेंड्स हैं। पूजा और मानेक हिमाचल प्रदेश के द लॉरेंस स्कूल सनवार से पढ़े हुए हैं, मानेक उनसे तीन साल सीनियर थे। पूजा बेदी समय-समय पर मानेक के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर डालती रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here