सर्वेः 64 प्रतिशत लोगों ने कहा, सुनील ग्रोवर के बिना नहीं देखेंगे कपिल का शो

0

जनता का रिपोर्टर के सर्वेक्षण में हिस्सा लेने वाले 64 प्रतिशत लोगों का कहना है कि वे सुनील ग्रोवर के बिना कपिल शर्मा का शो नहीं देखेंगे जबकि 27 प्रतिशत जवाब देने वालों ने कहा कि वे सुनील ग्रोवर के बिना भी इस शो को देखना जारी रखेंगे। इसके अलावा 9 प्रतिशत लोग कोई भी फैसला नहीं कर सक थे।

 सुनील ग्रोवर

यह सर्वेक्षण, जो 24 घंटे तक चला और इसमें 2,000 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया। जबकि सोनी टीवी पर प्रसारित कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो से उनके सह-स्टार सुनील ग्रोवर के बाहर जाने से वह मुश्किल दौर से गुजर रहे है।

सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल शर्मा के शो की रेटिंग पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। सोनी टीवी के इस सर्वाधिक लोकप्रिय कार्यक्रम की टीआरपी में भारी गिरावट देखी गई है। सप्ताह में छह स्थान पर रहने वाला ये शो गिरकर 10 वें स्थान पर आ गया है।

लेकिन हाल ही में एक चैट शो के दौरान सुनील ग्रोवर ने शो पर वापसी को लेकर सभी खबरों को खारिज कर दिया। साथ ही ग्रोवर ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि वो किसी चैनल के साथ कोई दूसरा कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं।

हाल ही मैं मीडिया से बात करते हुए सुनील ने कहा कि मैं अभी अपना ध्यान केवल लाइव शो पर लगा रहा हूं। इसके अलावा कुछ भी नहीं सोच रहा हूं। मैं किसी भी चैनल से बात नहीं कर रहा हू्। गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी जैसे किरदारों से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर ने कहा कि लोगों का जो प्यार मुझे मिल रहा है, मैं उससे अभिभूत हूं। लाइव परफॉर्म करना बहुत ही ऊर्जा देने वाला काम है।

बता दें कि इस विवाद का सीधा असर शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ रहा है। शो के हालिया एपिसोड्स को लाइक की तुलना में कई गुना ज्यादा लोगों ने डिस्लाइक किया है। जबकि शो के पुराने एपिसोड में लाइक करने वालों की संख्या नापसंद करने वालों से कई गुना ज्यादा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here