पूर्व IPS डीजी वंजारा ने गुजरात विधानसभा चुनाव में उतरने के दिए संकेत, कहा- राजनीति मेरे लिए अछूत नहीं

0

पूर्व आईपीएस अधिकारी एवं इशरत जहां कथित फर्जी मुठभेड़ मामले में आरोपी डीजी वंजारा ने रविवार(10 सितंबर) को संकेत दिया कि वह राजनीति में जाने के खिलाफ नहीं हैं। यह उल्लेख करते हुए कि कोई नया संगठन बनाने के लिए उनके पास संसाधनों का अभाव है, वंजारा ने गुजरात के विकास को लेकर साारूढ़ बीजेपी पर भी हमला बोला।

(File Photo/PTI)

बता दें कि वंजारा को हाल में मुंबई की एक अदालत ने शोहराबुद्दीन शेख और तुलसी प्रजापति कथित फर्जी मुठभेड़ मामलों में आरोपमुक्त कर दिया था। उन्होंने इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन गांधीनगर में एक कार्यक्रम में अपने समर्थकों से कहा कि वह पहले ही बेताज बादशाह बन चुके हैं।

उन्होंने कहा कि लोग जानना चाहते हैं कि मेरी क्या योजना है मैं क्या करूंगा, मैं किस पार्टी में शामिल होउंगा, या मैं कोई नई पार्टी बनांगा मैं वर्षों तक जेल में रहा हूं, इसलिए मेरे पास नई पार्टी बनाने के लिए संसाधन नहीं हैं। लेकिन अपनी भावनाओं के बारे में बताना चाहता हूं कि राजनीति मेरे लिए अछूत नहीं है।

वंजारा ने कहा कि उन्होंने जो भी किया है, उसमें वह हमेशा नंबर एक रहे हैं। पिछले दो दशक से गुजरात की सत्ता पर काबिज बीजेपी पर तीखा प्रहार करते हुए वंजारा ने कहा कि यदि सरकार का इरादा सही हो तो उसे अपनी शक्तिशाली मशीनरी के साथ गुजरात को दुबई या सिंगापुर में बदलने के लिए केवल एक कार्यकाल चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here