मुंबई: रेलवे स्टेशन पर पुलिसवाले ने महिला के साथ की खुलेआम छेड़खानी, लोगों ने की जमकर धुनाई

0

आज जमाना चाहें कितना भी बदल गया हो लेकिन आज भी महिलाओं पर होने वाले शोषण थमने का नाम नहीं ले रहा।  सड़क, कॉलेज, ऑफिस हो या रेलवे स्टेशन महिलाएं खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं, जिसका ताजा मामला मुंबई से सामने आया है।

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि, रेलवे स्टेशन में भीड़-भाड़ के बीच एक पुलिसवाला महिला के साथ छेड़खानी कर रहा है। महिलाओं ने जैसे ही पुलिस वाले की इस शर्मनाक हरकत का विरोध करना शुरु किया तो वह पुलिसवाला वहां से भाग खड़ा होता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि, कुछ लोग रेलवे स्टेशन पर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। पुलिसवाले के पास में ही एक महिला बैठी हुई है और वह पुलिसवाला सोने का नाटक करते हुए उसको बार-बार गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा है। महिला थोड़ी देर सहन करती है फिर पास में बैठी महिला को बता देती है, जिसके बाद लोग पुलिसवाले को पीटने लगते हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि, जब लोग पुलिसवाले को पीटने और गाली देने लगते है तो पुलिसवाला खड़ा होकर जाने लगता है और जाते-जाते कुछ लोगों को धमकियां देने लगता है। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो :

मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ सरेआम छेड़खानी

मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ सरेआम छेड़खानी करते हुए कैमरे में कैद हुआ पुलिसवाला, लोगों ने की जमकर धुनाईhttp://www.jantakareporter.com/hindi/mumbai-policemen-openly-interfere-with-the-woman/193343/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 21 June 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here