पुलिसकर्मी और होम गार्ड ने चलती ट्रेन से गिरे युवक को प्लैटफार्म पर मरने के लिए छोड़ा, वीडियो हुआ वायरल

0
2

वैसे तो हमेशा सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है, लेकिन इन दिनों सीसीटीवी फुटेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो बेहद ही दर्दनाक और मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। इस सीसीटीवी फुटेज में जीआरपी के एक पुलिसकर्मी और होम गार्ड घायल यात्री को तड़पता हुआ देखते रहते हैं और बिना प्राथमिक उपचार दिए उसे दूसरी ट्रेन में भगवान भरोसे छोड़ देते हैं और इस अनदेखी के चलते घायल यात्री की मौत हो गई।

ट्रेन
फोटो- navbharattimes

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जीआरपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि होमगार्ड को बर्खास्त कर दिया गया है। ख़बरों के मुताबिक, एक अज्ञात शख्स 22 जुलाई और 23 जुलाई की मध्यरात्रि को सनपदा स्टेशन पर पनवेल ट्रेन से गिरकर बुरी तरह घायल हो गया था। होमगार्ड और पुलिसकर्मी ने घायल को तड़पते देखा लेकिन फिर भी उसे कोई मदद नहीं पहुंचाई।

जब 15 मिनट बाद अगली ट्रेन आई तो उन्होंने उसे उसी हालत में ट्रेन पर चढ़ा दिया। अगली सुबह पनवेल पर रुकी ट्रेन को मेंटीनेंस के लिए डायवर्ट कर दिया गया और जब सफाईकर्मी पहुंचे तो घायल यात्री पर उनकी नजर पड़ी। घायल को पनवेल ग्रामीण हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

देखिए घटना का यह वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here