VIDEO: यूपी के गोंडा में पुलिसकर्मी ने बार बालाओं के डांस पर उड़ाए पैसे, निलंबित

0

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। यूपी के गोंडा में एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी कार्यक्रम में बार बाला के डांस पर जमकर पैसे उड़ाता हुआ नजर आ रहा है।

यूपी

वहीं, वीडियो वायरल होने पर एसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच सीओ को सौंपी है।वीडियो में बाकी पुलिसवाले भी वहीं बैठे नजर आ रहे हैं, ये वीडियो 13 नवंबर का बताया जा रहा है। यूपी पुलिस के इस कर्मचारी का वीडियो यूपी की कानून व्यवस्था पर जरूर सवाल खड़ा कर रहा है।

मामला धानेपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर इलाके का है। सोमवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम मे पुलिसकर्मियों ने बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए और नोटों की गड्डियां उड़ाई। इस दौरान किसी ने उसका वीडियों बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो

बता दें कि, इससे पहले यूपी के कैसरगंज के कसेहरी बुजुर्ग गांव में मांगलिक कार्यक्रम के दौरान गुरूवार की रात एक डांसर के साथ नशे में टुन्न होकर यूपी डायल 100 के पुलिसवाले ने जमकर ठुमके लगाए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला सामने आने के बाद एसपी जुगल किशोर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नशे में धुत सिपाही केसी सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here