हैदराबाद: नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 33 वर्षीय पुलिसकर्मी गिरफ्तार

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच भी देश में मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। हैदराबाद में एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के मामले में 33 वर्षीय एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि 12 वर्षीय लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में कॉन्स्टेबल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

हैदराबाद

शिकायत के मुताबिक, पड़ोस में रहने वाले पुलिस कांस्टेबल ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न उस समय किया जब वह घर में अकेली थी और आरोपी ने उसे किसी से इस वारदात का जिक्र नहीं देने की धमकी दी थी। शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता और पोक्सो अधिनियम के तहत कांस्टेबल पर मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरतलब है कि, देश के कई राज्यों में सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत इससे काफी दूर है। राज्य से रोज रेप की कोई न कोई घटनाएं सामने आती ही रहती है, जो चीख-चीखकर बता रही हैं कि देश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है।

बता दें कि, दिल्ली के बहुचर्चित निर्भया गैंगरेप और मर्डर मामले में दोषियों को फांसी की सजा मिलने के बावजूद भी बदमाशों के मन में भय खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here