उत्तर प्रदेश: पुलिसकर्मी ने सेना के जवान की पत्नी पर की टिप्पणी, करना पड़ा लोगों के गुस्से का सामना

0

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। हम आपको यूपी पुलिस का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे है, जिसमें यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा एक बार फिर से सामने आया है।

उत्तर प्रदेश

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस पुलिसकर्मी ने सेना के जवान की पत्नी पर कुछ विवादित टिप्पणी की और जब स्थानिय लोगों ने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी अपने हथियार से युवाओं को डराने की कोशिश करने लगा।

वहीं, सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि घटना के दौरान यह पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत्त था। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पुलिसकर्माी का जमकर विरोध कर रहा है और उसका हथियार भी छिनने की कोशिश कर रहें है।

फिलहाल, यह वीडियो कब और कहां का है इस की पुष्टी नहीं हो पाई है। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग इस पुलिस कर्मी की जमकर अलोचना कर रहें है। लोगों की मांग है कि वीडियो की जांच की जाएं और पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाएं।

देखिए क्या हुआ जब यूपी के एक पुलिसकर्मी ने सेना के जवान की पत्नी पर टिप्पणी की

देखिए क्या हुआ जब यूपी के एक पुलिसकर्मी ने सेना के जवान की पत्नी पर टिप्पणी की और अपने हथियार से लोगों को डराने की कोशिश कर रहा है

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 17 November 2018

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि यूपी के किसी पुलिसकर्मी का अमानवीय वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले लखनऊ में पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग रिक्शाचालक को बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं उसने उसे काफी दूर तक घसीटते हुए भी ले गया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आला अधि‍कारि‍यों ने आरोपी पुलि‍सकर्मी को सस्पेंड कर दि‍या था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here