दिल्ली: सीलिंग के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे AAP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, चपेट में आए पार्टी के बड़े नेता

0

सोमवार(29 जनवरी) को राजधानी दिल्ली में सीलिंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी(आप) के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठियां भांजी। हालांकि, इस घटना में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को चोटें आने की कोई खबर सामने नहीं आई हैं।

दिल्ली
photo- @AamAadmiParty

बता दें कि, दिल्‍ली में सीलिंग के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता सभी मिलकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में जब वे संसद मार्ग पर पहुंचे तो आगे बढ़ने से रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांजी।

विरोध प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ता और नेता सीलिंग रोकने के लिए केंद्र सरकार से कानून बनाने और अध्यादेश लाने की मांग कर रहे थे। संसद की ओर बढ़ रहे आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक लिया।

इसके बाद जब कार्यकर्ताओं ने पुलिस का घेरा तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश की तो पुलिस ने लाठियां भांजनी शुरू कर दीं। ख़बरों के मुताबिक, इसके बाद आप कार्यकर्ताओं को संसद मार्ग थाने में हिरासत में लिया गया।

photo- @AamAadmiParty

न्यूज़ 18 हिंदी की ख़बर के मुताबिक, दिल्‍ली पुलिस की ओर से की गई लाठीचार्ज की जद में आम आदमी पार्टी के बड़े नेता आशुतोष और ऋचा पांडे भी आ गए।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सीलिंग के जरिए बीजेपी शासित MCD दिल्ली के व्यापारियों को परेशान कर रही है। वहीं, MCD द्वारा वसूले जा रहे कन्वर्जन चार्ज का भी आम आदमी पार्टी विरोध कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here