जम्मू-कश्मीर: AK-47 राइफल के साथ गायब हुआ पुलिस अधिकारी, तलाश जारी

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से बुधवार(27 जून) की सुबह एक स्पेशल पुलिस अधिकारी के गायब होने की ख़बर सामने आई है, अधिकारी के ऐसे अचानक गायब होने से इलाके में हड़कंप मच गया है। ख़बरों के मुताबिक, पंपोर पुलिस थाने में तैनात इरफान अहमद नामक पुलिस अधिकारी के पास गायब होने से पहले एक एके-47 भी थी। पुलिस अधिकारी के ऐसे गायब होने के बाद चारों तरफ अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस और सेना के जवान, अधिकारी की तलाश कर रहे हैं।

Burhan anniversary
File photo

नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पंपोर पुलिस स्टेशन के एसएचओ की सुरक्षा में तैनात इरफान बुधवार(27 जून) की सुबह अपनी एके-47 के साथ अचानक गायब हो गया। पुलिस ने इरफान के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक पुलिस अधिकारी का कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

NBT की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले सोमवार को भी कुलगाम जिले से सर्विस राइफल के साथ गुल मो‍हम्‍मद राही और गुलाम मोइउद्दीन नामक दो पुलिस अधिकारियों के गायब होने की सूचना मिली थी। अभी तक इनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर में अधिकारी का इस तरह के घटनाक्रम पहले भी सामने आ चुके हैं। इसी साल अप्रैल महीने में भारतीय सेना का एक जवान गायब हुआ था। जवान के गायब होने के कुछ दिनों बाद खबर आई थी कि वह आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन में शामिल हो गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here