तेलंगाना: महिला होमगार्ड से मसाज करवा रहे पुलिस अधिकारी का वीडियो हुआ वायरल, जांच के आदेश

0

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक पुलिस अधिकारी द्वारा एक महिला होमगार्ड से मसाज करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना सामने आने के बाद जोगुलंबा-गड़वाल जिले की पुलिस को जांच के आदेश देने पड़ गए।

मसाज

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि, खाकी साड़ी में ड्यूटी यूनिफॉर्म पहने हुए महिला होमगार्ड अपने अफसर को मसाज कर रही है और वहीं पुलिस अधिकारी बनियान पहने हुए बिस्तर पर बहुत ही आराम से उल्टा लेटा हुआ है।

Also Read:  यूपी के बिजनौर में दर्दनाक सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत, चार घायल

वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। आरोपी पुलिस अधिकारी की पहचान गढ़वाल थाने के असिसटेंट सब-इंस्पेक्टर हसन के रूप में हुई है।

Also Read:  Telangana CM K Chandrashekhar Rao now has a bullet-proof Mercedes bus worth Rs. 5 crores

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कथित घटना चार से पांच महीने पहले की आर्म्ड रिजर्व हेडक्वार्टर की है। पुलिस जिलाधिक्षक एमएस विजय कुमार ने कहा कि वीडियो के संज्ञान में आते ही उन्होंने जांच का आदेश दे दिया है।

उन्होंने कहा कि सहायक सब-इंस्पेक्टर पीठ की समस्या से परेशान थे और उन्होंने होमगार्ड से विनती की कि वह उनकी पीठ दबा दे जिसे उनसे अपनी मर्जी से किया।

Also Read:  Telangana CM's Muslim quota push draws BJP ire

देखिए वीडियो

महिला होमगार्ड से मसाज करवा रहे पुलिस अधिकारी का वीडियो हुआ वायरल

महिला होमगार्ड से मसाज करवा रहे पुलिस अधिकारी का वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, November 13, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here