पुलिस अधिकारी ने थाने में लगाया ठुमका, महिला पुलिसकर्मी ने डांस देख बजाई तालियां, वीडियो हुआ वायरल

0

पश्चिम बंगाल में एक पुलिस अधिकारी ड्यूटी के दौरान थाने में बॉलीवुड गाना ‘टुकुर-टुकुर देखते हो क्या’ पर ठुमके लगाता हुआ कैमरे में कैद हो गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी और वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ जांच शुरु कर दी है।

पुलिस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला आसनसोल के हीरापुर पुलिस स्टेशन का बताया जा रहा है, जहां असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर कृष्ण सदन मंडल थाने के भीतर पुलिस वर्दी में डांस कर रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, इस दौरान वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी भी उनके डांस को देखकर तालियां बजा रही हैं और हंस रही हैं। वहीं एक अन्य पुलिसकर्मी इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ख़बरों के मुताबिक, मामला सामने आने के बाद असनसोल दुर्गापुर कमिश्नरेट के कमिश्नर लक्ष्मी नारायण मीना ने जांच के आदेश दे दिए। उन्होंने कहा कि जांच के जरिए हम यह भी पता लगाने की कोशिश करेंगे कि इस दौरान क्या कोई बाहरी व्यक्ति भी थाने में मौजूद था, जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

आप भी देखिए पुलिसकर्मी के डांस का यह वीडियो :

कोलकाताः थाने में मस्त होकर डांस करता पुलिसकर्मी

कोलकाताः थाने में मस्त होकर डांस करता पुलिसकर्मीhttp://www.jantakareporter.com/hindi/police-officer-dance-in-police-station/162877/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, December 4, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here