VIDEO: गुरुग्राम में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े हेड कांस्टेबल का किया अपहरण, कांग्रेस ने ध्वस्त कानून व्यवस्था के लिए बीजेपी पर साधा निशाना

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर-14 के राजीव नगर इलाके से बुधवार दोपहर सफारी सवार कुछ बेखौफ बदमाशों ने एक हेड कांस्टेबल का अपहरण कर लिया। उनके अपहरण की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। हेड कांस्टेबल की तलाश के लिए पुलिस चार टीमों में बंट कर गहन जांच पड़ताल कर रही है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना को लेकर कांग्रेस ने ध्वस्त कानून व्यवस्था के लिए खट्टर सरकार पर साधा निशाना है।

गुरुग्राम

सेक्टर-14 थाना पुलिस के मुताबिक, हेड कांस्टेबल का नाम मदन है और वह फिलहाल पुलिस लाइन में तैनात हैं। पुलिस ने बताया कि हेड कांस्टेबल की तलाश के लिए सेक्टर-14, सिटी, सिविल लाइंस और सेक्टर पांच की पुलिस के अलावा अपराध शाखा की चार टीमों को जिम्मेदारी दी गई है।

स्थानीय लोगों के अनुसार टाटा सफारी में 6 से 7 बदमाशों आए और अपने साथ पुलिस कांस्टेबल मदन का अपहरण कर लिया। हीं हेड कॉन्स्टेबल के अपहरण की सूचना से पूरे इलाके में जहां डर का माहौल है। लोगों का कहना है कि जब एक पुलिस अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का क्या होगा?

Police constable kidnapped in broad day light in BJP's Haryana

Shocking video. Police constable kidnapped in broad day light in BJP's Haryana. This happened in Gurgaon, next to Delhi.

Posted by Rifat Jawaid on Wednesday, December 26, 2018

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, “हरियाणा के भाजपा राज में जब पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता का हालत भली-भाँति समझी जा सकती है। गुरुग्राम से दिन दहाड़े पुलिस कॉन्स्टेबल मदन का कथित अपहरण, राजीव नगर इलाक़े में सफ़ारी कार सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम। कब जागेगी खट्टर सरकार?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here