रंगोली चंदेल के विवादित ट्वीट को सपोर्ट करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। बता दें कि, कंगना रनौत और रंगोली चंदेल इन दिनों समुदाय विशेष पर तल्ख टिप्पणी को लेकर विवाद में हैं।

कंगना रनौत
फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री कंगना रनौत पर आरोप है कि उन्होंने एक समुदाय को आतंकवादी कहा है और अपनी बहन रंगोली के सांप्रदायिक ट्वीट का समर्थन किया। कंगना रनौत के खिलाफ ये शिकायत मुंबई के अम्बोली पुलिस स्टेशन में एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने दर्ज कराई है। बता दें कि, बीते दिनों समुदाय विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखने की वजह से रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की गई थी।

आईएएनएस के पास मौजूद शिकायत की एक प्रति में यह बताया गया है, ‘यह ध्यान रखना जरुरी है कि एक बहन नरसंहार, हत्याओं, हिंसा की बात करती है बल्कि दूसरी बहन देशभर में आलोचना और अपने ट्विटर खाते को सस्पेंड करने के बावजूद उसका समर्थन करती हैं। रंगोली ने एक संप्रदाय को आतंकवादी का लेबल भी दे डाला। ‘शिकायत में अभिनेत्री और उनकी बहन व मैनेजर रंगोली पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने स्टारडम, फैनबेस, प्रसिद्धि, पैसा, शक्ति और प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए देश में अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए घृणा, असंतुलन व झगड़े को बढ़ावा देने के उद्देश्य और इरादे से ये काम किया हैं।’

इंस्टाग्राम पर हाल ही मे एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें कंगना ने कहा था कि अगर किसी को लगता है कि रंगोली ने कुछ गलत कहा है, ‘तो हम दोनों ही इस बात के लिए माफी चाहते हैं। मेरी बहन रंगोली चंदेल ने विशेष रूप से उल्लेख किया था कि जिन लोगों ने डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों पर हमला किया है, उन्हें गोली मार दी जानी चाहिए।’

रंगोली पर फराह अली खान और रीमा कागती जी ने गलत एलिगेशन लगाया है कि रंगोली ने इसमें किसी समुदाय को बीच में घसीटा है। अभिनेत्री ने वीडियो में कहा कि उन्हें और उनकी बहन को विश्वास नहीं है कि डॉक्टरों और पुलिस पर हमला करने वाला हर व्यक्ति किसी विशेष समुदाय से संबंधित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here