कमला मिल अग्निकांड: फरार चल रहे तीनों पब मालिकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

मुंबई में 29 दिसंबर को कमला मिल्स में हुए अग्निकांड के सिलसिले में पब के तीनों मालिकों कृपेश सांघवी, जिगर सांघवी और अभिजीत मंकार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस अग्निकांड के सिलसिले में ‘वन एबव पब के तीसरे मालिक अभिजीत मंकार को गुरुवार (11 जनवरी) सुबह गिरफ्तार कर किया गया। इस पब के दो मालिकों -कृपेश सांघवी और जिगर सांघवी को बुधवार (10 जनवरी) देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि तीसरा आरोपी अभिजीत मानकर को मुंबई पुलिस ने गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया।

PHOTO: Reuters

न्यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने वन अवब पब के मालिकों- सांघवी बंधुओं और अभिजीत मंकार को कथित रूप से शरण देने को लेकर एक होटल मालिक विशाल करिया को बुधवार को गिरफ्तार किया था। इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक विकास करिया से पूछताछ के दौरान पता चला कि जिगर और कृपेश सिंघवी वकील से मिलने आनेवाले हैं। पुलिस ने फिर जाल बिछाकर दोनों भाइयों को धर दबोचा। सिंघवी भाई 2 जनवरी से फरार थे और पुलिस ने उनके ठिकानों के बारे में सुराग देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और भादसं की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि कमला हाउस स्थित वन अबव और उससे सटे मोजो बिस्त्रो रेस्तरां पब में 29 दिसंबर को भयंकर आग लगने से 14 लोगों की जान चली गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here