हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी को पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे पर किया गिरफ्तार, पुलिस पर लगाया लाठीचार्ज का आरोप

0

हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे पर किया गिरफ्तार कर लिया है। राहुल गांधी ने पुलिस पर लाठीचार्ज का भी आरोप लगाया है।

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि जब वे और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस जाने के लिए दिल्‍ली और उत्‍तर प्रदेश के बीच हाईवे पर थे तो उनके काफिले को रोका गया और उन्‍हें धक्‍का दिया और लाठीचार्ज भी किया गया।

हाथरस जाने के रास्ते में यमुना एक्सप्रेसवे पर रुके राहुल गांधी पुलिस से पूछते हैं, “मैं अकेले हाथरस जाना चाहता हूं। कृपया बताएं कि आप मुझे किस धारा के तहत गिरफ्तार कर रहे हैं।” पुलिस का कहना है कि, “हम आपको एक आदेश के उल्लंघन के लिए धारा 188 आईपीसी के तहत गिरफ्तार कर रहे हैं।”

गैंगरेप पीडि़त की मंगलवार को दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में मौत हो गई थी और पुलिस ने रात में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। पीडित परिवार भी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सका बता दें कि, राहुल और प्रियंका, हाथरस गैंगरेप की पीडि़त के परिजनों से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here