दिल्ली: सड़क के किनारे एक बेसहारा मां और उसकी 18 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस, 3 गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबरें सामने आई है। उत्तर पश्चिमी दिल्ली में सड़क के किनारे एक बेसहारा मां और बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी दुष्‍कर्म की घटना का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर होने के बाद की गई है। पुलिस ने वीडियो बनाने वाले शख्‍स को पकड़ा हैं।

दिल्ली

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों ने वजीरपुर की जेजे कॉलोनी में मां-बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। इस आरोपी के अलावा पुलिस ने उस लड़के को भी गिरफ्तार किया है, जिसने अपने घर की बालकनी से इस अपराध का वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 29 और 30 दिसंबर की रात को हुई थी और वीडियो 3 जनवरी को सोशल मीडिया पर डाला गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई। पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पीड़िताओं को खोजने के लिए क्षेत्र के चारों ओर खुफिया जानकारी एकत्र करने के अलावा बस स्टॉप, मेट्रो स्टेशन, आश्रय घर आदि में पूछताछ की। बाद में दोनों पीड़िताओं का पता चल गया।

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली की डीसीपी विजयंता आर्य ने कहा, कचरा बीनने वाली 35 साल की मां और करीब 18 साल की बेटी के बयान लिए गए हैं। दोनों पीड़िताओं की मेडिकल जांच कराई गई है। साथ ही भारत नगर पुलिस स्टेशन में धारा 323, 341, 354, 354सी, 376, 509, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया।

पीड़िताओं को खोजने के बाद 20-30 साल की उम्र के बीच के आरोपियों की तलाश शुरू की गई। पीड़िताओं ने संदिग्ध लोगों में से आरोपी की पहचान कर ली। ये आरोपी जहांगीर पुरी का रहने वाला 22 वर्षीय सोनू और जेजे कॉलोनी में रहने वाला 24 वर्षीय अमित है। वहीं, वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की पहचान जेजे कॉलोनी में के. ब्लॉक में रहने वाले 18 साल रितिक के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here