महेंद्र सिंह धोनी की 5 वर्षीय बेटी जीवा को धमकी देने के मामले में पुलिस ने 12वीं कक्षा के छात्र को गुजरात से हिरासत में लिया

0
7

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को कथित रूप से धमकी देने के मामले में पुलिस ने 16 साल के एक युवक को रविवार को गुजरात के मुंद्रा से हिरासत में लिया गया। आरोपी 12वीं कक्षा का छात्र है।

महेंद्र सिंह धोनी
फोटो: सोशल मीडिया

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, कच्छ (पश्चिम) पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने कहा, ‘‘12वीं कक्षा के छात्र को धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के इस्ंटाग्राम पर कुछ दिन पहले पोस्ट किये गये भद्दे धमकी के मैसेज के संबंध में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।’’ पुलिस ने कहा कि इस युवा ने स्वीकार किया है कि उसने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 मैच के बाद इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट किए थे।

सिंह ने कहा कि रांची पुलिस ने इस लड़के के संबंध में कच्छ (पश्चिम) पुलिस के साथ सूचना साझा की थी और उनसे पुष्टि करने के लिये पूछा था कि क्या इसी ने धमकी भरे संदेश पोस्ट किये थे। उन्होंने कहा, ‘‘हमने रांची पुलिस की हमसे सूचना साझा किए जाने के बाद पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया है और यह आरोपी कच्छ जिले में मुंद्रा का रहने वाला है।’’
उन्होंने कहा, ‘‘हमने पुष्टि की कि यह लड़का वही है जिसने संदेश पोस्ट किए थे, उसे रांची पुलिस को सौंप दिया जायेगा।’’

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारत के पूर्व क्रिकेटर की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लड़के ने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को धमकी दी थी। जिसके बाद फैन्स काफी भड़क गए थे और इस घटना की जांच की मांग करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here