ट्रांसजेंडर का आरोप, पुलिस वालों ने ब्रेस्ट को दबाकर पूछा असली है या नकली, सेक्स करने के लिए बना रहें थे दबाव

0

दिल्ली से लेकर मुंबई तक रात के समय में पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए पेट्रोलिंग करती है। वहीं दूसरी और पेट्रोलिंग कर रहे मुंबई पुलिस पर 27 साल की एक ट्रांसजेंडर ने गंभीर आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूनाइटेड नेशन डेवलेपमेंट प्रोग्राम के लिए काम करने वाली इस समलैंगिक एकटिविस्ट का कहना है कि पेट्रोलिंग कर रहे तीन पुलिस कर्मियों ने उसका शोषण किया और उसे धमकी दी। ये घटना रात के करीब 2:30 बजे बांद्रा में हुई जब ट्रांसजेंडर माहिम से किसी कार्यक्रम के बाद अपने घर को लौट रही थी।

मिड डे की खबर के मुताबिक, खेरवाड़ी पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में समलैंगिक ने बताया कि, जब मैं ब्रिज से उतर रही थी, तो एक पुलिस कर्मी ने कहा कि चल गाड़ी में बैठ। जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मेरे ब्रेस्ट को दबाया और कहा कि देखूं ये असली है या नकली।

दूसरे दो पुलिसकर्मियों ने कहा कि आ हमारे साथ सेक्स कर।” मेघा ने बताया कि जब मैंने सेक्स करने से इंकार किया तो कहा कि अगर चुपचाप नहीं आएगी तो डंडे से मारूंगा। इसके बाद मैं वहां से तेजी से दौड़ी और घर आकर रुकी। इसके बाद मेघा ने पुलिस को संपर्क किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई।

ख़बर के मुताबिक, खेरवाड़ी पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और साथ ही सीसीटीवी फुटेज की जांच भी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here