पीएम मोदी आज शाम 6 बजे करेंगे राष्ट्र को संबोधित, ट्वीट कर दी जानकारी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को शाम छह बजे से राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई अहम ऐलान करने के साथ देश की जनता को सुझाव दे सकते हैं। कोरोना के खिलाफ चल रही जंग को लेकर देश की जनता को अलर्ट करने की भी संभावना है।

पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। अपने देशवासियों से एक संदेश साझा करूंगा। आप जरूर जुड़ें।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से राष्ट्र के नाम संदेश का विषय क्या होगा, इसको लेकर अटकलें लगने लगीं हैं। संभावना है कि प्रधानमंत्री मोदी कोरोना से जुड़े विषयों पर देश की जनता को संदेश दे सकते हैं। आने वाले त्याहारों को लेकर प्रधानमंत्री अपने संबोधन में जनता से सावधान रहने की अपील कर सकते हैं।

 

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस संक्रमण के 46,790 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 75,97,63,000 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटे में 587 लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 1,15,197 हो गई है। राहत की बात यह है कि पिछले तीन महीनों में पहली बार संक्रमण के नए मामले सबसे कम आए हैं। इससे पहले, 23 जुलाई को 50 हजार से कम (45,720) नए मामले दर्ज किए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here