PM मोदी ने अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी, आजतक, इंडिया टुडे, ABP न्यूज़, इंडिया टीवी और ज़ी न्यूज़ के एंकर से लोकसभा चुनाव को लेकर की ये अपील

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, कला, खेल, और मीडिया जगत की तमाम बड़ी हस्तियों से बुधवार (13 मार्च) को अपील की कि वे इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद करें, ताकि आगामी आम चुनाव में अधिक से अधिक लोग मताधिकार का प्रयोग कर सकें। इसमें अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी सहित उनकी पूरी टीम, इंडिया टुडे के राहुल कंवल, आजतक के अंजना ओम कश्यप, ज़ी न्यूज़ के सुधीर चौधरी, इंडिया टीवी के रजत शर्मा, इंडिया टुडे ग्रुप के चैयरमैन अरुण पुरी, ज़ी के चैयरमैन सुभाष चंद्रा और एबीपी न्यूज़ की रुबिका लियाकत जैसी हस्तियां शामिल हैं।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर ABP न्यूज रुबिका लियाकत, अंजना ओम कश्यप, सुधीर चौधरी, राहुल कंवल, अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी को टैग करते हुए इन सभी से अपील करते हुए कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाताओं की भागीदारी बढाने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करें।

इसके अलावा पीएम मोदी ने अन्य मीडिया हस्तियों में इंडिया टुडे के अरुण पुरी, न्यूज 18 समूह के राहुल जोशी, टाइम्स नाउ की नविका कुमार, समाचार एजेंसी एएनआई की स्मिता प्रकाश, समाचार एजेंसी पीटीआई, दैनिक जागरण ग्रुप के प्रधान संपादक संजय गुप्त, इंडिया टुडे ग्रुप के चैयरमैन रजत शर्मा, ज़ी ग्रुप के चैयरमैन और राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा और टाइम्स ग्रुप के निदेशक विनीत जैन को टैग करते हुए इन सभी से लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए मतदाताओं को जागरुक करने की गुजारिश की है।

मीडिया जगत के अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी, राकांपा प्रमुख शरद पवार, बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन समेत कई नेताओं से अपील की कि वे मतदाताओं को मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करें।

इसके अलावा उन्होंने श्रीश्री रविवशंकर समेत आध्यात्मिक जगत के लोगों, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त, पहलवान सुशील कुमार, बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू और सायना नेहवाल समेत खेल जगत की हस्तियों से भी मतदाताओं को जागरूक बनाने में योगदान देने की अपील की।

पीएम मोदी ने लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, एआर रहमान, रणवीर कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा समेत कला जगत की हस्तियों से भी कहा कि वे मतदाताओं से मतदान केंद्रों में आने और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में मदद करने की अपील करें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here