PM मोदी के ‘रेनकोट’ वाले बयान पर भड़के ट्विटर यूजर्स, ओवैसी ने पूछा- 2002 में नरसंहार के वक्त आपने क्या पहना था?

0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने बुधवार(8 फरवरी) को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर टिप्पणी करते हुए कहा कि “मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्रित्व काल में इतना सब कुछ हुआ, लेकिन उनके ऊपर कोई दाग तक नहीं लगा। ‘बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला डॉ. साहब’ ही जानते हैं और कोई नहीं जानता।”

raincoat

पीएम के इस बयान के बाद संसद से लेकर सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर आलोचना हो रही है। एक तरफ कांग्रेस पीएम मोदी से माफी की मांग कर रही है, वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने पीएम मोदी के इस बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। ओवैसी ने 2002 में हुए गुलबर्ग सोसायटी नरसंहार से पीएम मोदी के जुड़े होने को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

ओवैसी ने गुरुवार(9 फरवरी) को ट्विटर पर पीएम मोदी के बयान की आलोचना करते हुए लिखा, “अगर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बाथरुम में रेनकोट पहना हुआ था तो उस समय आपने क्या पहना हुआ था जब मुख्यमंत्री रहते एहसान जाफरी और दूसरों की हत्याएं की जा रही थीं?”

पीएम के इस बयान से कांग्रेस और औवैसी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों ने आपत्ति जताई। उनके इस बयान के थोड़ी देर बार ट्विटर पर #JaahilPMModi ट्रेंड करने लगा। किसी ने पीएम के इस बयान को उनके घमंड से जोड़ दिया, तो किसी ने कहा कि मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई।

एक ने लिखा कि पांच सालों में मोदीजी पीएम पद की गरिमा को सड़क छाप नेता के लेवल पर लाकर ही दम लेंगे’, दूसरे ने कहा कि ‘मोदी राज्यसभा मे आज फिर से प्रधानमंत्री पद की गरिमा को बर्बाद कर रहे हैं’, तीसरे ने कहा कि ‘आज कोयले ने हीरे का अपमान किया है राज्यसभा में। आप उनके पैरों की धूल भी नहीं हो साहेब।’

पढ़िए कुछ ऐसे ही ट्वीट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here