बनारस में PM मोदी के रोड शो के दौरान जाम में फंसी एम्बुलेंस

0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (4 मार्च) सुबह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए। रोड शो के लिए वाराणसी में समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। पीएम मोदी के इस मेगा रोड शो को देखते हुए प्रशासन द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है। हालांकि इस वजह से आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बनारस में PM मोदी के रोड़ शो

शनिवार को पीएम मोदी की रैली से कुछ घंटो पहले सड़कों और गलियों में मोदी की यात्रा के लिए यहां भाजपा कार्यकर्ताओं के हुजूम की वजह से लोगों का दम घुटने लगा। वहां के स्थानीय लोगों को इस रोड शो की वजह से काफी कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ रहा है।

इस दौरान सबसे महत्वपूर्ण बात तो यह है कि उनके इस रैली के दौरान भारी जाम की वजह से घंटों तक एक एम्बुलेंस भी फंसी रही। जाम में फंसी एम्बुलेंस ने बड़ी मुश्किल से अपना रास्ता खोज निकाला। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है, एम्बुलेंस मरीज ले जा रहा था या लेने के लिए जा रहा था।

आपको बता दें कि पीएम मोदी के लिए काशी नाक का सवाल बन गया है। इसका अंदाजा आप ऐसे भी लगा सकते हैं कि केंद्र सरकार के दर्जनों मंत्री पीएम के संसदीय क्षेत्र में डेरा डाले हुुए हैं। आज पीएम मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र में कई कार्यक्रम है, इनमें काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

इस रोड शो में लाखों की संख्या में लोग उमड़े हैं। बता दें कि, रोड शो के बाद पीएम जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। यहां से प्रधानमंत्री बनारस हिंदू विश्वविद्यालय जाएंगे और वहां से शाम 4.30 बजे काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे।

उत्तर प्रदेश चुनावों के अंतिम चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अखिलेश यादव,राहुल गांधी और बसपा अध्यक्ष मायावती भगवान शिवशंकर की स्थली बनारस को अपना चुनावी रणक्षेत्र बनाने के लिए यहां पहुंचेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here