संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी- ‘ना बैठूंगा, ना किसी को बैठने दूंगा’

0

गुरुवार (16 मार्च) को बीजेपी संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को सख्त संदेश देते हुए उन्होंने कहा कि न मैं बैठूंगा, न आप लोगों को बैठने दूंगा। पीएम ने आगे कहा कि जिस पेड़ पर फल लग जाते हैं उसे झुकना होता है। हमें भी विनम्र होना चाहिए। हमें काम के लिए जनादेश मिला है। लोगों तक पहुंचकर सरकार के काम बताएं।

संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी
फाइल फोटो

बैठक के दौरान जैसे ही पीएम मोदी आए, उनका स्वागत तालियों से किया गया। मोदी का बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ अभिनंदन किया गया। बता दें कि, इससे पहले पीएम मोदी ने करप्शन को लेकर एक नारा दिया था, ‘ना खाउंगा , ना खाने दूंगा’। अब पीएम ने ये नया बयान देकर 2019 तक के अपने एजेंडा को लोगों के सामने स्पष्ट कर दिया है।

पीएम ने साफ कहा कि जनादेश काम करने के लिए मिला है, इसलिए बीजेपी सांसद युवाओं के पास बड़े पैमाने पर जाएं और सरकार के मोबाइल और शिक्षण संस्थानों के जरिए हो रहे कामों को प्रचारित करें। पीएम मोदी ने इस बैठक में बयानबाजी के लिए मशहूर बीजेपी के कुछ नेताओं पर भी चुटकी ली, और कहा कि, ‘इस जीत पर मुंह के उन लालों का भी मेरी तरफ से अभिनंदन है जो चुनाव के दौरान चुप रहे।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमित शाह ने कहा कि हमारे लिए 2019 के लोकसभा चुनाव अहम हैं। उनके लिए तैयार रहना है, जो जीत हुई है उसे आगे बढ़ाना है। बैठक में लाल कृष्ण आडवाणी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू और रविशंकर प्रसाद समेत तमाम नेता मौजूद रहे।

संसदीय दल की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर विधानसभा चुनाव की जीत के लिए सभी प्रदेशवासियों और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here