PM मोदी के मंत्री ने CM योगी के विधायक को बताया खनन माफिया, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

बीजेपी शासित राज्य हरियाणा के फरीदाबाद से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद व केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने यूपी के मीरापुर से बीजेपी विधायक और पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

कृष्णपाल गुर्जर
फाइल फोटो- hindustantimes.com

दरअसल, रविवार(22 अक्टूबर) की शाम को कृष्णपाल गुर्जर ने अवतार सिंह भड़ाना को खनन माफिया बता दिया। दैनिक जागरण की ख़बर के मुताबिक, बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने शुक्रवार(20 अप्रैल) को केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के करीबी रिश्तेदार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था।

अवतार सिंह भड़ाना ने आरोप लगाया कि कृष्णपाल गुर्जर को उनके मामा राजपाल नागर की कारगुजारियों की पूरी जानकारी है। इसे लेकर अब दोनों भाजपा नेता एक-दूसरे के खिलाफ खुलकर आमने-सामने आ गए हैं।

वहीं, कांग्रेस विधायक ललित नागर ने आरोप लगाया कि उन्होंने हरियाणा विधान सभा में भी ये मुद्दा उठाया था लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। ललित नागर ने यह भी कहा कि यह सब केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की जानकारी में है।

ख़बर के अनुसार, रविवार को भड़ाना को निशाने पर लेते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वो दुर्घटनावश बीजेपी में शामिल हो गए और मोदी-योगी लहर में विधायक बन गये। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि ये वो लोग हैं जो अवैध खनन, अवैध प्लाटिंग, जमीन-दुकान पर कब्जे के धंधे से जुड़े रहे हैं और इसीलिए ये लोग बिना सत्ता के नहीं रह सकते।

साथ ही उन्होंने कहा कि उनके मामा राजपाल नागर पर जो आरोप लगा रहे हैं यदि वे एक भी आरोप सिद्ध कर दें तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

बता दे कि हरियाणा में बीजेपी की सरकार है और मनोहर लाल खट्टर को राज्य का सीएम बनाया गया। वहीं यूपी में भी बीजेपी की सरकार है और योगी आदित्यनाथ राज्य के मुख्यमंत्री है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here