फिर दिखा PM मोदी का कैमरा प्रेम, शख्स को आगे से हटाया, वीडियो हुआ वायरल

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कैमरे से खास लगाव है। वैसे तो कैमरा एक ऐसी चीज है, जिससे हर किसी को बेहद लगाव होता है, लेकिन मोदी का कैमरे से प्यार अनूठा है। बताया जाता है कि पीएम मोदी कैमरा प्रेम के चलते पूर्व में कुछ मेहमानों और अन्य लोगों को फ्रेम (फोटो) में आने पर किनारे कर चुके हैं।

इसी बीच हाल ही में उनका एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप के साथ थे। हैदराबाद में ग्लोबल आंत्रप्रेन्योर समिट में हुए कार्यक्रम के दौरान मोदी और इवांका शामिल हुए थे तभी वहां पर मौजूद कई मीडिया वाले दोनों की तस्वीरों को अपने कैमरे में कैप्चर कर रहे थे।

इस दौरान मोदी और इवांका को टूर गाइड ऐतिहासिक चीजों के बारे में जानकारियां दे रहा होता है। इवांका उसकी बातें ध्यान से सुन रही होती हैं, लेकिन पीएम मोदी की नजरें कैमरे की ओर होती हैं। अचानक वे उस शख्स को इशारा कर के अपने बगल में आने के लिए कहते हैं जो कैमरे के सामने आ रहा होता है। जिसका वाडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक बार फिर पुराने वीडियो हुए वायरल

बता दें कि इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी का कैमरा प्रेम सामने आ चुका है। इस वीडियो के वायरल होते ही मोदी की पुरानी वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें वे एक एसपीजी कमांडो और फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग को कैमरे के सामने से हटा रहे हैं।

इससे पहले लिस्बन में संबोधन के बाद पीएम मोदी ने चम्पालिमौड़ फाउंडेशन का दौरा किया, जो पुर्तगाल का जाना-माना अग्रणी कैंसर अनुसंधान और उपचार केंद्र है। हालांकि, यहां उस वक्त एक अजीबों-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी कार से उतरने से इनकार कर दिया, क्योंकि उस वक्त अभी कैमरामैन पहुंचे नहीं थे।

वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि, पीएम के पहुंचते ही दो अधिकारी उनकी कार के दरवाजे को खोलने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन फिर अचानक अधिकारी अपना फैसला बदल देते हैं और पीएम मोदी से कुछ बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके बाद अधिकारी अपनी बाएं तरफ किसी को देख रहे हैं जैसे उसी के इंतजार में पीएम मोदी ने कार से बाहर आने से इनकार कर दिया हो। कुछ पल बाद दो कैमरामैन उसी दिशा से रफ्तार में आते हुए दिखाई दे रहे हैं। कैमरामैनों के पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी कार से बाहर निकले। इस दौरान उनके स्वागत में खड़े माननीयों को कुछ वक्त इंतजार करना पड़ा।

इससे पहले भी फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को कैमरे के सामने से हटाए जाने की घटना के बाद पीएम मोदी का कैमरा प्रेम और खुलकर सामने आ गया था, जहां जकरबर्ग को साइड कर मोदी कैमरे के सामने आए थे। यह वीडियो काफी वायरल हुआ था।

पीएम मोदी ने अपनी ही सुरक्षा में तैनात एक कमांडो को खरी-खोटी सिर्फ इसलिए सुनाई थी, क्योंकि वह उनके कैमरे के सामने आ गया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एबीपी न्यूज़ के अनुसार, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार विज्ञानं भवन की गेट के आगे रुकी तो उनके वेलकम के लिए अरुण जेटली और निर्मला सीतारमण खड़े थे।

जब यह लोग मोदी जी को उनके स्वागत के तौर पर गुलदस्ते भेंट करने लगे तो कैमरे के सामने कमांडो आ रहा था। इसको देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने इस कमांडो को डांटना शुरू कर दिया और कैमरे के सामने से तुरंत हटने के लिए कह दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here