रावण का वध करने से पहले ही टूटा PM मोदी का धनुष, सोशल मीडिया यूजर्स ने नोटबंदी से जोड़ कसा तंज

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार(30 सितंबर) को दशहरा महोत्सव में भाग लेने के लिए लाल किला मैदान पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देश को संबोधित किया और बुराई पर अच्छाई की जीत का मतलब बताया। पीएम ने सबसे पहले देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी। इससे पहले पीएम मोदी ने भगवान राम की आरती की और रावण के पुतले का दहन किया।हालांकि, उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब प्रतीक रूप से रावण का संहार करने के लिए पीएम मोदी ने धनुष की प्रत्यंचा पर तीर रखकर चलाने की कोशिश की लेकिन धनुष टूट गया। यह वाकया होने पर वहां धनुष-बाण लाने वाले शख्स के पसीने छूटने लगे, लेकिन पीएम मोदी के चेहरे पर मुस्कान देख उस व्यक्ति को थोड़ी राहत मिली।

इस मौके पर पीएम मोदी के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदा भी दशहरा महोत्सव में भाग लेने के लिए लाल किला पहुंचे थे। रावण दहन कार्यक्रम में पीएम मोदी और राष्ट्रपति के साथ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह भी थे। सभी ने भगवान राम की आरती और पूजा-अर्जना की।

लेकिन यहां सबसे ज्यादा चर्चा पीएम मोदी के धनुष टूटने को लेकर हुआ। दरअसल, कार्यक्रम में मोदी को तीर-धनुष देकर रावण का वध करने के लिए कहा गया। मोदी ने जैसे ही धनुष हाथ में लिया लेकिन किसी खराबी के चलते धनुष से तीर नहीं छोड़ा जा सका जिसके बाद उन्होंने हंसते हुए अपने हाथों से ही तीर फेंककर रावण का वध कर डाला।

VIDEO- और प्रधानमंत्री मोदी का धनुष टूट गया, हाथ से फेंकने को हुए मजबूर. लोगों ने वीडियो वायरल कर ऐसे ली चुटकी

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 30 September 2017

रावण का वध करने में असफल पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने अंदाज में इस पर मजा ले रहे हैं। कांग्रेस समर्थकों ने इस वीडियो को गुजरात में विकास और नोटबंदी से जोड़कर मोदी सरकार निशाना साध रहे हैं।

फेसबुक पर एक Khumanlakpa Meitei नाम के यूजर ने लिखा कि रावण सभी के लिया बुरा नहीं था लेकिन लेकिन शायद धनुष गलत हाथों में है, यह ऊपर की तरफ होना चाहिए। वहीं Manish Jain ने तंज कसते हुए लिखा हमेशा की तरह उचित तैयारी के बिना काम करना!!

इसके अलावा Wilson Pinto नाम के यूजर ने इस विफलता को नोटबंदी से जोड़ते हुए लिखा कि यह धनुष तो 8 नवंबर 2016 को असफल हो गया था लेकिन हमने इसका वीडियो आज देखा। वहीं Irfan Iftekhar ने लिखा अभी तक उनकी (मोदी) हर कार्रवाई असफल ही रही है।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here