पीएम मोदी ने सीएम केजरीवाल को दी जन्मदिन की बधाई, जानिए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद में क्या कहा?

0

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुक्रवार (16 अगस्त) को जन्मदिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देशभर के बड़े नेताओं और कई राज्यों के वर्तमान मुख्यमंत्रियों ने सीएम केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है।

जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। पीएम मोदी ने सीएम केजरीवाल को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं।’’

सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुभकामनाओं के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”पीएम सर आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

बता दें कि सीएम केजरीवाल आज यानी शुक्रवार को 51 वर्ष के हो गए। पीएम मोदी और केजरीवाल के बीच संबंध मधुर नहीं हैं और राजनीतिक लिहाज से दोनों अक्सर एक-दूसरे के खिलाफ हमला बोलते रहते हैं। यही वजह से पीएम मोदी द्वारा केजरीवाल को बधाई देना चर्चा का विषय बन गया है। पीएम मोदी के अलावा सीएम केजरीवाल को कई और वरिष्ठ नेताओं व राज्य के मुख्यमंत्रियों ने उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी।

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर समेत कई अन्य ने केजरीवाल को उनके जन्मदिन की मुबारकबाद दी। वहीं, फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और शीरीष कुंदर समेत कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी केजरीवाल को बधाई दी।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here