‘आशा है कि प्रधानमंत्री जी बीजेपी शासन में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और बढ़ती अराजकता के लिए भी जल्द ही उपवास रखेंगे’

0

उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगने के बाद सूबे में सियासी हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है।

PHOTO: (MARK SCHIEFELBEIN/AFP/Getty Images)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार(11 अप्रैल) को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘उत्तर प्रदेश में अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार कर रहे एक पिता पर हुई बर्बरता ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।’ साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘आशा है कि प्रधानमंत्री जी भाजपा शासन में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, कानून तंत्र की विफलता और बढ़ती अराजकता के लिए भी जल्द ही उपवास रखेंगे।’

बता दें कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर जिस लड़की ने रेप के आरोप लगाए हैं उसके पिता है।

राहुल गांधी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में पीड़िता का पिता के चेहरे और छाती पर खरोंचें साफ दिखाई दे रही हैं, और वह कह रहा है, ‘अतुल सिंह, विधायक के भाई ने मुझे पीटा…वह मुझे पीटता रहा…किसी ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की… पुलिस वाले (संभवतः विधायक के सुरक्षाकर्मी) वहीं खड़े थे… उन्होंने कुछ नहीं किया…।

बता दें कि, पीड़ित लड़की के पिता को हमलावरों द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था और सोमवार को पुलिस हिरासत में उसकी मौत हुई थी।

बता दें कि, रेप पीड़िता ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके कुछ समर्थकों पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। ये मामला उस समय प्रकाश में आया जब पीड़िता ने अपने परिवार के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी। हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस ने महिला और उसके परिवार को ऐसा करने से रोक लिया था, इसके बाद यह मीडिया में सुर्खियां बन गया।

उन्नाव गैंगरेप केस

उन्नाव गैंगरेप केस: रेप पीड़िता के बेसुध पिता से पुलिस ने जबरन कागज पर लिए अंगूठे के निशान! वीडियो वायरलhttp://www.jantakareporter.com/hindi/unnao-gang-rape-case/180075/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 10 April 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here