वीडियोः वाराणसी में PM मोदी के सांसद आदर्श गांव जयापुर पर रिफत जावेद की खास रिपोर्ट

0

पीएम मोदी ने 2014 के चुनाव में वाराणसी को अपना संसदीय क्षेत्र चुना था। आज वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो ने पूरे दिन मीडिया का ध्यान अपनी तरफ बनाए रखा। ‘जनता का रिपोर्टर’ लगातार चुनावो पर अपनी कवरेज दे रहा है। जनता का रिपोर्टर’ में एडिटर-इन-चीफ रिफत जावेद ने पीएम मोदी के सांसद आदर्श गांव जयापुर का दौरा कर वहां के ग्रामीणों से बातचीत कर चुनावी रूझान का आकलन किया।

आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव के दौरान 2014 में जब नरेंद्र मोदी ने वाराणसी को अपना संसदीय क्षेत्र चुना था, तो उन्होंने वहां पर गंगा मैया का नारा दिया था। उनका ये नारा बहुत चर्चा में रहा था कि ‘गंगा मैया ने मुझे बुलाया है’। बहुत बड़ी संख्या में लोगों को यह विश्वास था कि प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी अपने संसदिय क्षेत्र का उद्धार करेंगे।

ई महीने में मोदी को पीएम बने तीन साल हो जाएंगे, लेकिन लोगों का आरोप है कि अभी तक विकास के नाम पर कुछ भी नही हुआ है। लोगों का गुस्सा जाहिर है, मगर फिर भी पार्टी के सभी यूपी चुनाव में पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगने से नही चूक रहे हैं। ऐसे में जब देश का सारा मीडिया पीएम मोदी के रोड शो की भव्यता दिखाने में व्यस्त है तब ऐसे में ‘जनता का रिपोर्टर’ में एडिटर-इन-चीफ रिफत जावेद ने जयापुर गांव के ग्रामीणों से बात की जिसमें उन्होंने बताया कि बस सेवा कि खस्ता हाल से गुजर रही है। पीएम के गांव को गोद लेने के बावजूद वो बुनियादी सुविधाओं से भी ये गांव वंचित है जिनकी उम्मीद की जा सकती थी।

यूपी चुनावों में जनता का मूड जानने के लिए लगातार ‘जनता का रिपोर्टर’ के प्रधान संपादक रिफत जावेद अपनी विशेष कवरेज कर रहे है। इस दौरान उन्होंने जब काशी में जमीनी हकीकत जानने की कोशिश की तो ऐसा महसूस हुआ कि इस बार बीजेपी को बहुत मुश्किल लग रहा है कि वो उन सीटों पर कैसे जीत हासिल करें, जैसे- वाराणसी कैंट, उत्तर वाराणसी और दक्षिण वाराणसी में जहां पर मुकाबला बहुत जबरदस्त है।

अपनी बातचीत में गांव के लोगों ने रिफत जावेद को बताया कि वह किस तरह के मुश्किल हालातों का सामना कर रहे है और इस बार वह किसे जीताना चाहते है। इस पूरी कवरेज के लिए की विशेष वीडियो रिपोर्ट देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here