VIDEO: बनारस की सड़कों पर PM मोदी का मेगा रोड शो, भीड़ में लगे ‘हर-हर मोदी’ के नारे

0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (4 मार्च) सुबह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। छठे चरण की वोटिंग के बीच आज बनारस में दिग्गजों का मेला लग रहा है। यह पहला मौका है जब बनारस में एक साथ लगभग सभी बड़ी पार्टियों के दिग्गज सड़क पर उतर रहे हैं।

आपको बता दे कि पीएम मोदी के रोड शो में BHU विश्वविद्यायल के कुलपति, गिरीश चंद्र त्रिपाठी भी शामिल हुए। इस बारें में जब उनकी आलोचना हुई तब उन्होंने खुद को खुद को आरएसएस से जुड़ा होने पर गर्व की बात बताया।

बनारस की सड़कों पर PM मोदी

https://twitter.com/sardesairajdeep/status/837937075471204353

पीएम मोदी के इस मेगा रोड शो को देखते हुए प्रशासन द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है। रोड शो के लिए वाराणसी में समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। भीड़ में लोग ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ के नारे भी लगा रहे है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोदी का काफिला बीएचयू के गेट की ओर निकला। बीएचयू गेट से शुरू होकर प्रधानमंत्री की यात्रा रविदास गेट लंका, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांस फाटक होते हुए ज्ञानवापी और फिर बाबा विश्वनाथ तक पहुंचेगा।

पीएम मोदी तीसरी बार विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने जाएंगे और जीत का आर्शीवाद लेंगे। बाबा के दर्शन के बाद पीएम चौक, नीचीबाग, मैदागिन, कोतवाली थाना, विश्वेश्वर गंज से गुजरात विद्या मंदिर होते हुए काल भैरव तक जाएंगे। आज ही देर शाम करीब साढ़े सात बजे पीएम मोदी टाउन हॉल मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि, पीएम मोदी वहां पर पहुंच कर मंदिर परिसर में पूजा पाठ करेंगे। इसके बाद काल भैरव मंदिर के लिए निकलेंगे।

विश्वनाथ मंदिर से कालभैरव मंदिर करीब दो ढाई किलोमीटर की दूरी पर है और मोदी का पूरा कार्यक्रम रोड शो की तरह होगा। आपको बता दें कि पीएम मोदी के लिए काशी नाक का सवाल बन गया है। इसका अंदाजा आप ऐसे भी लगा सकते हैं कि केंद्र सरकार के दर्जनों मंत्री पीएम के संसदीय क्षेत्र में डेरा डाले हुुए हैं। आज पीएम मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र में कई कार्यक्रम है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here