पीएम मोदी ने वाट्सऐप के बिना जानकारी वाले वीडियो को प्रेरणादायक मिसाल बनाकर सुनाया मुरादाबाद रैली में

1

पीएम मोदी आज मुरादाबाद में परिवर्तन यात्रा रैली के दौरान जनता को सम्बोधित कर रहे थे। अपने भाषण को और भी ज्यादा रोचक व जोरदार बनाने के लिए उन्होंने नोटबंदी से जुड़े एक बिना वेरिफाई किए हुए उदाहरण को प्रेरणादायक मिसाल बना कर सुना दिया।

prank-video

वह बता रहे थे कि भारत में डिजिटल क्रांन्ति का विकास कितनी तेजी से हुआ है उनके किसी परिचित ने एक वीडियो वाट्सऐप पर उन्हें दिखाया। जबकि पीएम मोदी जिस घटना को बता रहे थे वो वीडियो 25 जनवरी 2014 से पहले का था। नोटबंदी और डिजिटल इंडिया उनकी आज की बात है। 2 साल पुराने वीडियो को पीएम मोदी ने आज के बदलाव के साथ जोड़ दिया।

Also Read:  नोटबंदी: नाराज़ किसानों ने बेहतर कीमत ना मिलने पर मुफ्त में बांटी सब्जी
Congress advt 2

इसी वीडियों का जिक्र करते हुए उन्होंने रोचक मिसाल पेश की जो पूरी तरह से एक प्रेंक वीडियो दिखाई देता है। वीडियो देखने पर लगता है कि ये बकायदा स्क्रिप्ट बनाकर शूट किया हैं।

Also Read:  CM योगी के आगरा दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने लोगों को उनके ही घरों में किया कैद, देखिए वीडियो

हालांकि पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि भगवान जाने कि ये वीडियो सच्चा है या झूठा। लेकिन इससे ये संदेश जा रहा था कि प्रधानमंत्री जिस वीडियो को मिसाल बनाकर देश की प्रगति का आईना पेश कर रहे थे उसके बारें में वो खुश भी पक्के यकिन से नहीं कह सकते थे कि वीडियो में दिखाया गई कहानी सच्ची है या झूूठी।

पीए मोदी की प्रेरणादायक कुछ इस प्रकार से थी कि भिखारी भी अब डेबिट कार्ड से भीख लेने लगे है। वह नोटबंदी के असर को दिखा रहे थे कि डिजिटल क्रांन्ति ने हमारे यहां क भिखारियों को भी हाईटैक बना दिया है। जबकि इस वीडियो को यूटयूब पर 25 जनवरी 2014 को अपलोड किया गया था। पीएम मोदी ने लाजवाब तरीके से इसे आज की डिजिटल क्रान्ति से जोड़कर सुना दिया।

Also Read:  RBI ने संसदीय समिति के सामने रखा सच, मोदी सरकार ने दी थी नोटबंदी की सलाह

आप आप भी इस वीडियो को देख लिजिए।

1 COMMENT

  1. AAP Express 🇮🇳 ‏@AAPExpress 7h7 hours ago
    मेरठ के पास किठौर क़स्बे में बैंक में घुसने के लिए जद्दोजहद करती पब्लिक।

    देश बदल रहा है.
    इन्सान ही इन्सान पर चढ़ रहा है..
    #DeMonetisation pic.twitter.com/u7HjdMHVdb

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here