PM मोदी ने म्यांमार विमान हादसे पर जताया दुख तो सोशल मीडिया यूजर्स बोले- किसानों की हत्‍या पर भी एक ट्वीट कर देते

0

पीएम मोदी ने म्यांमार सैन्य विमान हादसे में लोगों की मौत होने पर गुरुवार (8 जून) को गहरा शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि म्यांमार के सैन्य परिवहन विमान के दुर्घटना का शिकार होने की त्रासद घटना से बहुत दुखी हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत तलाश प्रयासों में हर संभव मदद करने के लिए तैयार है। इस पर कुछ ट्विटर यूजर्स ने पीएम मोदी को ही अपने निशाने पर ले लिया।

पीएम मोदी के इस ट्वीट पर कुछ ट्विटर यूजर्स ने मंदसौर में किसानों के प्रदर्शन पर कुछ न कहने के लिए उनकी आलोचना की। बता दें कि, मध्य प्रदेश में फसलों के वाजिब दाम सहित अन्य मांगों को लेकर चल रहा किसानों का आंदोलन मंगलवार(7 जून) को हिंसक हो गया था और मंदसौर जिले में आंदोलन कर रहे किसानों पर हुई फायरिंग में 5 की मौत हो गई।

जिसके बाद लगभग पार्टियों के नेताओं ने इस घटना कि निंदा की लेकिन मंदसौर के साथ अलग-अलग जिले में विरोध हो रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर इस की चर्चा लगातार हो रही है। लेकिन पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने पीएम मोजी को ही निशाने पर ले लिया।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट:

https://twitter.com/KPadmaRani1/status/872676937629446144

गौरतलब है कि, बुधवार (7 जून) को 116 लोगों को ले जा रहा म्यांमार का एक सैनिक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हादसे में सभी 116 लोगों की मौत हो गई है। ख़बरों के मुताबिक, हवाई अड्डे के एक सूत्र के मुताबिक विमान में 105 यात्री और चालक दल के 11 सदस्य सवार थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here