“जो ज़िंदा बचे हैं उन्हें बचा लीजिए और जब कुछ बोलने को नहीं है तो ज़बरदस्ती मत बोलिए”, औरंगाबाद रेल हादसे को लेकर पीएम मोदी ने किया ट्वीट तो अनुराग कश्यप ने कसा तंज

0

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है, यहां शुक्रवार (8 मई) को एक तेज रफ्तार मालगाड़ी की चपेट में आने के बाद 15 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। यह घटना सुबह 5.15 बजे की है और ये सभी मजदूर पटरी पर सो रहे थे। घटना मुंबई से 360 किलोमीटर दूर औरंगाबाद जिला स्थित करमाड की है।

सभी मृतक मजदूर पटरी के सहारे जालना से भुसावल की ओर पैदल अपने घर (मध्य प्रदेश) लौट रहे थे। थकान की वजह से सभी मजदूर पटरी पर ही लेट गए और सुबह सवा पांच बजे एक मालगाड़ी वहां से गुजरी। मजदूरों को संभलने का भी मौका नहीं मिला और सभी ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी सहित तमाम नेताओं ने दुख जताया है।

इस घटना पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा था, “महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए रेल हादसे की खबर से मैं दुखी हूं। मैंने रेल मंत्री पीयूष गोयल से बातचीत की है और वे इस मामले पर बारीकी से नज़र रखे हुए हैं। सभी जरूरी मदद की जा रही है।”

पीएम मोदी के इस ट्वीट पर तंज कसते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने लिखा, “यह क्या प्रधानमंत्री हैं भई? assistance to who? लाशें उठाने के लिए? और क्या situation मानिटर कर रहें है कि पटरी के दाएँ कितना और बातें कितना? जो ज़िंदा बचे हैं उन्हें बचा लीजिए और जब कुछ बोलने को नहीं है तो ज़बरदस्ती मत बोलिए। पहले गलती स्वीकार करें फिर उसे ठीक करें।”

अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहें है तो वहीं कुछ यूजर्स उनकी आलोचना कर रहें हैं। बता दें कि, अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here