PM मोदी के ट्वीट वाले यह चप्पल सोशल मीडिया पर हुए वायरल

0

रविवार(17 सितंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 67वां जन्मदिन पूरे देश ने अपने-अपने तरीके से मनाया। अपने जन्मदिन पर पीएम मोदी ने सबसे पहले गांधी नगर में अपनी मां हीरा बा से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। उसके बाद उन्होंने गुजरात में नर्मदा नदी पर बने सरदार सरोवर बांध का उद्घाटन कर देश को समर्पित किया।

उद्घाटन से पहले उन्होंने नर्मदा जिले के केव​​ड़िया ​स्थित सरदार सरोवर नर्मदा बांध परियोजना पर नर्मदा नदी की पूजा-अर्चना की और इसके बाद उन्होंने इस परियोजना का लोकार्पण किया। इस मौके पर देश भर में बीजेपी नेताओं और उनके समर्थकों ने इस दिन को सेवा दिवस के तौर पर मनाया।

देशवासियों ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन इसी बीच पीएम मोदी के जन्मदिन पर कुछ चप्पलें सोशल मीडिया पर शेयर की जानें लगीं, जो अब तक जारी है। दरअसल जो चप्पलें सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं उन पर नरेंद्र मोदी के ट्वीट्स छपे हुए हैं।

इन चप्पलों की जोड़ी में एक चप्पल पर नरेंद्र मोदी के वो ट्वीट छपे हैं जो उन्होंने प्रधानमंत्री बनने से पहले किए थे और दूसरे चप्पल पर वो ट्वीट छपे है जो उन्होंने प्रधानमंत्री बनने के बाद किए है।

लेकिन अब पीएम मोदी के ट्वीट वाले यह चप्पल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस तरह की चप्पलों का विरोध कर रहें है। यूजर्स का कहना है कि, किसी देश के प्रधानमंत्री के लिए इस तरह का काम बेहद अफसोसजनक है।

वहीं दूसरी और पीएम मोदी के 67 वें जन्मदिन पर तेलंगाना में किसानों ने कर्जमाफी के नाम पर खुद के साथ हो रहे मजाक को दर्शान के लिए विरोध का बिल्कुल अजीब तरीका अपनाया था, उन्होंने सरकार के प्रति नाराजगी जाहिर करने के लिए 68 पैसे का चेक भेजा था। इस तरह उन्होंने एक रुपए से भी कम कीमत का चेक भेजकर अपनी बदलहाली को दिखाया।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here