‘भारत का सबसे बड़ा हिन्दुत्व का पुजारी-जूता पहन कर राम की आरती उतारी’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार(30 सितंबर) को दशहरा महोत्सव में भाग लेने के लिए लाल किला मैदान पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देश को संबोधित किया और बुराई पर अच्छाई की जीत का मतलब बताया। प्रधानमंत्री मोदी छोटी-छोटी बातों का भी ध्यान रखते है इस बात अनुमान उनके पहनावे से लगाया जा सकता है। लेकिन दशहरे के मौके पर भगवान राम की आरती करते वक्त भी पीएम मोदी ने अपने जूते नहीं उतारे।

नरेंद्र मोदी
Photo Courtesy: PTI

इस मौके पर पीएम मोदी की ली गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें वह जूते पहने हुए दिख रहे है इसके बाद प्रधानमंत्री की आलोचना का दौर शुरू हो गया। लोगों ने अलग अलग तरह से संदेश लिखते हुए पीएम मोदी का ध्यान इस और दिलाया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने इस तस्वीर पर भारी ऐतराज जताते हुए अन्य नेताओं की भी तस्वीरें डाली जिनमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आदि दिखें लेकिन उन लोगों ने पूजा की मर्यादा का ध्यान रखा और जूते उतार कर भगवान की आरती की। लेकिन पीएम मोदी ने इस बात का जरा भी ध्यान नहीं रखा।

https://twitter.com/Abhishe31925935/status/914372721173135360

इस मौके पर पीएम मोदी के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदा भी दशहरा महोत्सव में भाग लेने के लिए लाल किला पहुंचे थे। रावण दहन कार्यक्रम में पीएम मोदी और राष्ट्रपति के साथ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह भी थे। सभी ने भगवान राम की आरती और पूजा-अर्जना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here