लखनऊ : पीएम के स्‍वागत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए पोस्टरों में लिखा, ‘उड़ी का बदला लेने वाले मोदी का स्वागत है’

0

दशहरे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लखनऊ आने से पहले सियासत तेज हो गई है। रामलीला मैदान के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने होर्डिंग लगाए हैं, जिसमें लिखा है ‘उड़ी का बदला लेने वाले मोदी का स्वागत है’।

इन पोस्टरों में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री राजनाथा सिंह की तस्वीरें लगी हैं। पोस्टर में मोदी की हैट लगी और आंखों पर चश्मा लगाए तस्वीर है।

Also Read:  VIDEO: बिहार की बाढ़ बनी असहाय लोगों की मौत की वजह, पुल के टूटने से देखते ही देखते डूब गया पूरा परिवार

14686200_1133942756685911_1501556919_n

Congress advt 2

वहीं, सैनिकों की बहादुरी पर राजनीति करने पर सोशल मीडिया पर भाजपा की तीखी आलोचना हुई है। प्रधानमंत्री के लखनऊ में दशहरा मनाने पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज किया है कि अगर चुनाव बिहार में होते तो क्या मोदी बिहार में दशहरा मनाते?

Also Read:  'पहले AC और अब साबुन शैम्पू, धन्य हैं महाराज आपके अधिकारी! ग़रीबी का मज़ाक़ उड़ाना ख़ूब जानते हैं'

बीजेपी फिलहाल किसी भी प्रतिक्रिया से बच रही है। पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ऐसी किसी पोस्टर की जानकारी से ही इंकार कर रहे हैं।

रामलीला में मोदी को कृष्ण का सुदर्शन चक्र, हनुमान की गदा और राम का धनुष-बाण उपहार में दिया जाएगा. उनके सामने ही राम रावण का वध करेंगे. लेकिन आतंकवाद के नाम पर बना विशाल रावण सुरक्षा कारणों से उनके जाने के बाद जलेगा. चूंकी रावण के जलने पर आतिशबाजी होती है, और रामलीला मैदान काफी छोटा है, इसलिए पीएम की मौजूदगी में आतिशबाजी की इजाजत नहीं मिली है, इसलिए मोदी के जाने के बाद रावण जलाया जाएगा।

Also Read:  यूपी BJP अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या की बिगड़ी तबीयत, राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here