PM मोदी के बीच भाषण से उठकर जाती भीड़ का वीडियो हुआ वायरल

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाखों-करोड़ों फैन्स और समर्थक हैं जो उनको सुनने और देखने के लिए आते है। गुजरात में पीए मोदी के भाषण के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने उठकर जाना शुरू कर दिया। गुजरात दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भरूच में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले वो अपने गांव वडनगर गए थे। पीएम बनने के बाद मोदी पहली बार वहां गए हैं। उनके स्वागत के लिए जबर्दस्त तैयारियां की गई हैं और लपूरे वडनगर को दुल्हन की तरह सजाया गया।

पीएम मोदी अपने स्कूल बीएन हाईस्कूल भी पहुंचे। उन्होंने गाड़ी से उतरकर सबसे पहले अपने स्कूल की माटी को छूकर नमन किया. पीएम मोदी ने स्कूल की मिट्टी से अपने माथे पर तिलक भी लगाया. स्कूल के सामने भारी भीड़ जुटी हुई थी।

दो दिन के गुजरात दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने गृह नगर वडनगर में हैं। मोदी गुंजा से 6 किलोमीटर तक रोड शो कर वडनगर पहुंचे। यहां मोदी का जोरदार स्वागत किया गया। पीएम मोदी ने वडनगर गांव में जनसभा को संबोधित भी किया।

पीएम मोदी वडनगर रेलवे स्टेशन के पास जिस चाय की दुकान पर चाय बेचा करते थे, उस जगह और उसके आसपास के इलाके को भव्य तरीके से सजाया गया है। साथ ही पीएम के जीवन की कुछ झलकियों की एक प्रदर्शनी भी लगाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here