PM मोदी ने मायावती पर बोला हमला, कहा- BSP मतलब “बहनजी संपत्त‍ि पार्टी”

0

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे मतदान आगे के चरणों की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे यूपी के राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। पीएम मोदी ने सोमवार (20 फरवरी) को उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के लिए उरई में चुनाव प्रचार किया। पीएम मोदी ने मायावती पर जमकर निशाना साधा।

PM मोदी ने मायावती पर बोला हमला

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैंने नोटबंदी की तो सब इकट्ठे हो गए,सब के सब एक ही भाषा बोलने लग गए। बहन जी ने कहा कि सरकार ने पूरी तैयारी नहीं की। सरकार ने नहीं की थी कि आपने नहीं की। नोटबंदी से सबसे ज्‍यादा परेशानी इन्‍हें इस बात की है कि इन्हें तैयारी करने का मौका नहीं मिला।”

पहले स्कैम फिर विकास के बाद अब नए नए नाम देने में माहिर पीएम नरेंद्र मोदी ने बसपा प्रमुख मायावती को भी आज नया नाम दे दिया। उन्होंने कहा कि BSP का मतलब है बहनजी संपत्त‍ि पार्टी। BSP का बहुजन, बहनजी में सिमट गया है।SCAM की नई परिभाषा में मोदी ने कहा था, S- समाजवादी पार्टी, C- कांग्रेस, A-अखिलेश और M-मायावती।

पीएम ने रैली में कहा कि उत्‍तर प्रदेश में सबसे बुरा हाल अगर किसी का है तो बुंदेलखंड का है। 70 साल में बुंदेलखंड की जो बर्बादी हुई है उसे गढ्ढे से निकालने के लिए दिल्ली और लखनऊ में बीजेपी का इंजन लगाना पड़ेगा। बुंदेलखंड में लखनऊ से नेता सिर्फ अवैध खनन के लिए आते हैं, यहां पर लोगों की संपत्ति लूटी जा रही है। सपा-बसपा को चुन-चुनकर बुंदेलखंड से साफ कर दीजिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here